अपनी शिकायत दर्ज करने के 8 कार्य दिवसों के भीतर उत्तर न मिलने या असंतोषजनक उत्तर के मामले में, आप शिकायत आईडी का उपयोग करके स्तर II (क्षेत्रीय प्रभारी) तक शिकायत भेज सकते हैं।
अपनी शिकायत क्षेत्रीय प्रभारी* तक पहुंचाने के लिए
“क्षेत्रीय कार्यालय का नाम और पता/क्षेत्रीय कार्यालय प्रभारी का ईमेल आईडी” पॉप्युलेट हो जाएगा
यदि आपकी शिकायत भेजने की तारीख से 5 कार्य दिवसों के भीतर संतोषजनक ढंग से हल नहीं होती है, तो आप मुख्य शिकायत अधिकारी / वैकल्पिक मुख्य शिकायत अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।